Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue Veranda Learning was locked at the upper circuit for the eight straight exchanging day, up 5% at Rs 291.20 on the BSE, and had zoomed 70% since April 20.

वेरांडा लर्निंग को लगातार आठवें दिन के लिए ऊपरी सर्किट में बंद कर दिया गया था, बीएसई पर 5% बढ़कर 291.20 रुपये पर था, और 20 अप्रैल से 70% तक बढ़ गया था।

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue हाल ही में रिकॉर्ड किए गए बरामदे लर्निंग सॉल्यूशंस के हिस्से बीएसई पर सोमवार को आम तौर पर कमजोर बाजार में 5% ऊपरी सर्किट पर 291.20 रुपये पर बंद थे। दोपहर 01:45 बजे तक, लगभग 69,000 मूल्य शेयरों ने हाथ बदल दिया था और एनएसई और बीएसई पर 402,221 प्रस्तावों के लिए आगामी खरीद आदेश हैं। सहसंबंध में, एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स 0.50 प्रतिशत नीचे 56,779 पर था।

संगठन की आपूर्ति जो वेब पर प्रदान करती है और पाठ्यक्रमों के वर्गीकरण के लिए डिस्कनेक्ट किए गए प्रशिक्षण प्रशासनों को ऊपरी सर्किट में आठ सीधे आदान-प्रदान के दिन के लिए बंद कर दिया गया था, 20 अप्रैल, 2022 को 171.55 रुपये के स्तर से 70% तक बाढ़ आ गई थी। संगठन की बाजार लागत में तेज बाढ़ के साथ, वेरांडा लर्निंग ने बीएसई पर प्रत्येक प्रस्ताव के लिए 137 रुपये की अपनी निर्गम लागत के विपरीत 113 प्रतिशत की अविश्वसनीय वृद्धि की है। संगठन ने 11 अप्रैल, 2022 को प्रतिभूति विनिमय की शुरुआत की थी।

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue 25 अप्रैल, 2022 को, Veranda Learning ने T.I.M.E की खरीद के लिए एक निर्णायक व्यवस्था के लिए सहमति दी।Supply of this e  (उच्च स्तरीय शैक्षिक गतिविधियां प्राइवेट लिमिटेड) 287 करोड़ रुपये के विचार के लिए। T.I.M.E की खरीद बरामदा को एक ऐसे संसाधन के साथ सार्वजनिक प्रभाव बढ़ाने की अनुमति देता है जिसे आईआईएम में स्वीकार किए गए सभी छात्रों के लगभग half को भेजा गया है।

“यह 100 percent प्राप्त करना चरण 1 में बोर्ड नियंत्रण के साथ असाधारण पूंजी के 80% के साथ एक चरणबद्ध तरीके से होगा, दो साल की समाप्ति की ओर बचे हुए 20% के अधिग्रहण से पीछे (बंद शर्तों की संतुष्टि पर निर्भर) , “वेरांडा ने एक आधिकारिक बयान में कहा।

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue T.I.M.E., जो भारत में वेब आधारित परीक्षण दृष्टिकोण के ट्रेलब्लेज़र में से एक था, share market news today इसी तरह वेरांडा की केंद्र डिजाइनिंग क्षमताओं का उपयोग करके इसे हाफ ब्रीड की पेशकश में सर्वश्रेष्ठ बनाएगा जो वर्तमान में अपनी प्रत्येक परियोजना के लिए सर्वश्रेष्ठ-वर्ग वस्तुओं को याद रखेगा, प्रशासन कहा।

वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस राज्य लोक सेवा आयोग, बैंकिंग, बीमा, रेलवे, आईएएस और सीए सहित गंभीर परीक्षण योजना के लिए कार्यक्रम तैयार करने का एक बंडल प्रदान करता है, साथ ही साथ नवाचारों को आगे बढ़ाने में विशेषज्ञ कौशल और अपस्किलिंग कार्यक्रमों की एक बड़ी संख्या प्रदान करता है।

Supply of this e-advancing firm has zoomed 113% from issue वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस ने स्टॉक की पहली बिक्री (आईपीओ) के जरिए 200 करोड़ रुपये जुटाए थे। इसने नए मुद्दे के शुद्ध रिटर्न का उपयोग अपने उधारों की प्रतिपूर्ति के लिए 60 करोड़ रुपये तक जोड़ने, share market news today एडुरका के विचार को सुरक्षित करने की किस्त या 25.19 करोड़ रुपये की खरीद जारी करने के लिए लाभ विस्तार ऋण की प्रतिपूर्ति, 50 करोड़ रुपये की ओर विकास अभियान का प्रस्ताव दिया है। और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए संतुलन।

  1. Topt Serching Result
  2. share market today time
    share market today in hindi
    share market today holiday
    share market tips
    nse live today
    reason for market fall today moneycontrol
    how to invest in share market
    share market today bank niftyBANKNIFTY

May 3, 2022 - Posted by Mukesh Saini - No Comments
Bank Nifty ,Bank Nifty Analysis ,NIFTY BANK Daily Technical Analysis,Bank Nifty Future,Bank Nifty News

Leave a Reply