Elon Musk ने अपने डीपफेक वीडियो में DOGECOIN पर BITVEX को चुना

Elon Musk ने अपने डीपफेक वीडियो में DOGECOIN पर BITVEX को चुना

Elon Musk ने अपने डीपफेक वीडियो में DOGECOIN पर BITVEX को चुना

Elon Musk ने अपने डीपफेक वीडियो में DOGECOIN पर BITVEX को चुना

Elon Musk ने अपने डीपफेक वीडियो में DOGECOIN पर BITVEX को चुना

Elon Musk  का यह डीपफेक वीडियो crypto बाजार में निवेशकों के बीच कई अलार्म बजा रहा है

crypto घोटाले बढ़ रहे हैं। हाल ही में, क्रिप्टोक्यूरेंसी स्कैमर्स एलोन मस्क और अन्य प्रख्यात क्रिप्टोक्यूरेंसी प्रभावितों के डीपफेक वीडियो का उपयोग बिटवेक्स नामक एक क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने के लिए कर रहे हैं (eBanknifty.com)जो जमा मुद्रा की चोरी करता है। बिटवेक्स एक नकली क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, DOGECOIN,जो एलोन मस्क के स्वामित्व का दावा करता है, जिसने स्पष्ट रूप से इस साइट को उपयोगकर्ताओं को अपनी डिजिटल संपत्ति जमा पर 30% तक रिटर्न अर्जित करने में सक्षम बनाने के लिए बनाया था।

 

DOGECOIN जाहिरा तौर पर, यह घोटाला परियोजना इस महीने की शुरुआत में झूठे अभिनेताओं और स्कैमर के साथ मौजूदा YouTube खातों को बनाने और हैक करने के लिए एलोन मस्क, कैथी वुड, ब्रैड गारलिंगहाउस, चार्ल्स हॉकिंसन और कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के डीपफेक वीडियो पोस्ट करने के लिए शुरू हुई, जिन्हें दुनिया के रूप में भी जाना जाता है।Elon Musk कुछ महानतम क्रिप्टोक्यूरेंसी अधिवक्ता। ये वीडियो अधिकृत साक्षात्कार की तरह लगते हैं DOGECOIN जिन्हें डीपफेक तकनीक का उपयोग करके संपादित किया जाता है। यह स्कैमर द्वारा प्रदान की गई स्क्रिप्ट में किसी व्यक्ति की आवाज़ का उपयोग करता है। लेकिन अगर आप थोड़ा ध्यान से देखें, (eBanknifty.com) तो डीपफेक तकनीक किसी व्यक्ति के होठों की हरकतों का मिलान स्कैमर द्वारा प्रदान की गई स्क्रिप्ट से करती है।

crypto

लेकिन जहां तक ​​मस्क के वीडियो की बात है,(eBanknifty.com) तो वह विशेष रूप से अच्छी तरह से नहीं बनाया गया था।Elon Musk उसकी हरकतें और चेहरे के भाव स्पष्ट रूप से अशांत थे। वास्तव में, ऑडियो भी एक नियमित मानव आवाज की तुलना में मशीन-जनित स्वर की तरह अधिक लग रहा था। वर्तमान में, बिटवेक्स की आधिकारिक वेबसाइट पहुंच योग्य नहीं है और यह अधिक से अधिक सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को सतर्क कर रही है।

जरूरी नहीं कि दुनिया की हर क्रिप्टो वेबसाइट किसी स्कैम का समर्थन करती हो या स्कैम हो। BITVEX लेकिन क्रिप्टो बाजार में कदम रखने से पहले निवेशकों को बेहद सावधान रहना होगा।Elon Musk आपको अज्ञात लिंक, ट्वीट, वीडियो या अन्य संदेशों पर क्लिक नहीं करना चाहिए जो कम समय के भीतर अत्यधिक लाभ कमाने का दावा करते हैं। (eBanknifty.com) इन उपहारों से सावधान रहें, क्योंकि आप कितना भी दे दें, बदले में आप कभी कुछ उत्पन्न नहीं करेंगे।

अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।join-us-in-telegram

अस्वीकरण: इस लेख में प्रदान की गई जानकारी पूरी तरह से लेखक की राय है न कि निवेश सलाह – यह केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है। इसका उपयोग करके, आप सहमत हैं कि जानकारी किसी निवेश या वित्तीय निर्देश का गठन नहीं करती है। कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले अपना खुद का शोध करें और वित्तीय सलाहकारों तक पहुंचें।

Jun 1, 2022 - Posted by Mukesh Saini - No Comments
Bank Nifty ,Bank Nifty Analysis ,NIFTY BANK Daily Technical Analysis,Bank Nifty Future,Bank Nifty News

Leave a Reply